Exams

REET : रीट पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपियों की सूचना पर करीब सवा 12 लाख रुपये बरामद               

REET : रीट पेपर लीक करने के मामले में एसओजी ने आज गिरफ्तार आरोपियों की सूचना पर 12.22 लाख रूपये बरामद किये। इसके साथ ही बुधवार को एक और आरोपी के गिरफ्तार होने के साथ ही इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 2० हो गयी है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एटीएस एवं एसओजी अशोक राठौड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमित कुमार मीना (32) मूलत: गांव दलालपुर थाना श्रीमहावीरजी करौली का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार दो आरोपियों की सूचना पर रीट परीक्षार्थियों से लिये गये रुपयों में से 12.22 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि रीट पेपर लीक मामले में सवाईमाधोपुर के थाना गंगापुरसिटी में दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार अभियुक्त रवि कुमार मीना उर्फ रवि पागड़ी, रवि कुमार मीना, शिवदास मीणा उर्फ शिवा, बत्ती लाल मीना एवं पृथ्वीराज मीना उर्फ पीआर को मंगलवार को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, गंगापुर सिटी कोर्ट में पेश कर 17 अक्टूबर तक पी.सी रिमाण्ड प्राप्त किया गया है। 

श्री राठौड ने बताया कि पृथ्वीराज मीना उर्फ पीआर एवं रवि पागड़ी की सूचना पर उनके द्वारा रीट के पेपर की एवज में रीट परीक्षार्थियों से लिये गये रूपयों में से 12 लाख 22 हजार रूपये बरामद किये गए हैं।  

एडीजी राठौड़ ने बताया कि बुधवार को बाद अनुसंधान अपराध प्रमाणित पाया जाने पर अभियुक्त अमित कुमार मीना निवासी गांव दानालपुर थाना महावीरजी, जिला करौली हाल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, पथाना कोतवाली सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में अब तक कुल 2० अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया जा चुका है। प्रकरण का अनुसंधान जारी है।

Related Articles

Back to top button