Exams

Rajasthan RSMSSB VDO Exam 2021 : परीक्षा देने जयपुर जाएंगे झुंझुनू जिले के 58000 अभ्यर्थी

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा की 27 एवं 28 दिसम्बर होने वाली परीक्षा में झुंझुनू जिले से 58 हजार 932 युवा परीक्षा देने के लिए जयपुर जाएंगे। सूत्रों के अनुसार पहले दिन 25 हजार 78 और दूसरे दिन 33 हजार 854 परीक्षार्थी परीक्षा देने जयपुर जाएंगे। इसके लिए राजस्थान रोडवेज ने खास व्यवस्था की गई है। जिले से बाहर जाने वाले परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा करवाई जाएगी।
     
परीक्षा समन्वयक एडीएम जेपी गौड़ ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा में 67 हजार 92 अभ्यर्थी शामिल होंगे। इनमें से 8160 युवाओं को जिले में परीक्षा केन्द्र आवंटित किए गए हैं। इसी तरह से 58 हजार 932 युवा जयपुर परीक्षा देने के लिए जाएंगे। राजस्थान रोडवेज ने परीक्षार्थियों के लिए निशुल्क यात्रा की व्यवस्था की है। राजस्थान रोडवेज ने 26 से 29 दिसम्बर तक रोडवेज की बसों में परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा करवाई जाएगी। परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र पर जाने और आने के लिए रोडवेज की बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगे।

राजस्थान वीडीओ भर्ती परीक्षा 2021 : एग्जाम सेंटर जाने से पहले जरूर पढ़ लें ये 5 जरूरी बातें
    
जिला परिवहन अधिकारी मखनलाल जांगिड ने बताया कि खेतड़ी और झुंझुनू डिपो से 122 बसें लगाई गई है। ये बसें अभ्यर्थियों को जयपुर ले जाने और लाने में लगेंगी। रोडवेज के प्रबंधक गणेश शर्मा ने बताया कि 26 दिसम्बर से ही रोडवेज बस स्टैंड पर जयपुर के लिए बस तैयार मिलेगी। पूरी सवारी होती बसों को रवाना कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button