Results

HSSC Constable Recruitment : हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल परीक्षा का रिजल्ट घोषित, देखिए PST के लिए उम्मीदवारों की सूची

HSSC Constable Recruitment Exam Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। एचएसएससी कांस्टबल की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को शरीरिक मानक परीक्षण (PST) के लिए बुलाया जाएगा। आयोग ने कहा है कि परीक्षा परिणाम के बाद शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों की सूची पीएसटी के लिए बनाई गई है जिसे नीचे दिए लिंक पर देखा जा सकता है। एचएसएससी की 12 दिसंबर को हुई महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी नीचे दिए जा रहे लिंक पर भी अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं।

एचएसएससी के नोटिस के अनुसार, महिला कांस्टेबल (HAP-DURGA-1) 12-12-2021 को हुई परीक्षा के आधार पर आयोग ने निम्न अभ्यर्थियों को फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट (PST) के लिए बुलाने का फैसला किया है। जिन अभ्यर्थियों के रोल नंबर यहां दी जा रही शॉर्टलिस्टेड सूची में हैं वही अभ्यर्थी फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट में भाग लेंगे।

पीएसटी के लिए अभ्यर्थियों को भर्ती विज्ञापन में दी गई योग्यता शर्तों व नियमों को भी पूरा करना होगा। 

यहां देखिए पीएसटी के लिए शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों की सूची – HSSC Constable Recruitment PST List

 

लिस्ट में दीए गए अभ्यर्थियों का फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट (PSC) 29-12-2021 को ताऊ देवीलाल स्टेडियम, सेक्टर-30, पंचकुला में होगा। अभ्यर्थियों को सलाह है कि 26 दिसंबर 2021 से शुरू हो रहे पीएसटी के लिए अपने एडमिट कार्ड की दो ओरिजनल कॉपी डाउनलोड कर लें। इन्हें पीएसटी के दौरान अपने साथ लाना होगा। एडमिट कार्ड की फोटोकॉपी मान्य नहीं होगी।

वहीं जो अभ्यर्थी अपने निर्धारिक शेड्यूल में पीएसटी में भाग नहीं ले पाएंगे उन्हें 29 दिसंबर को होने वाले पीएसटी में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। यदि 29 दिसंबर को भी कोई अभ्यर्थी पीएसटी में नहीं पहुंचता तो उसे गैरहाजिर माना जाएगा।
 

Related Articles

Back to top button